डीजल-पेट्रोल मूल्यवृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों ने दिया धरना

धरना स्थल पर बैठे कांग्रेसी कार्यकर्ता

बसंतराय : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर बसंतराय प्रखण्ड कांग्रेस कमेटी ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ देश में बढ़ती महंगाई व पेट्रोल डीजल के मूल्यों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के विरोध में शनिवार को यहां प्रखंड मुख्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन किया।

प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष आलमगीर आलम की अध्यक्षता व प्रभारी ज्योतींद्र झा की अगुवाई में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार को घेरा। शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए एक दिवसीय धरना प्रदर्शन पुराना प्रखंड भवन में किया गया।


बाद में प्रखंड विकाश पदाधिकारी शेखर कुमार को ज्ञापन सौंपा गया।मौके पर अध्यक्ष आलमगीर आलम ने कहा कि केंद्र सरकार एक तरफ देश में ताला बंदी करती है। जिससे आम जनों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा लोगों के रोजगार खत्म हो गया।
प्रखंड विकास पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपते 


उपर से पेट्रोल डीजल का दाम हर रोज बढ़ा रही है जिससे किसानों एवं यात्री को भारी किमत चुकाना पड़ता है।और रिफाइनरी के नाम पर भरपूर टैक्स वसूल रही है जिससे लोगो को अधिक कीमत चुकानी पड़ रही है ।यथा सीघ्र पेट्रोल डीजल का दाम कम करे।


वही प्रभारी ज्योतींद्र झा ने कहा कि मोदी सरकार के गलत नीति से पेट्रोल से ज्यादा कीमत डीजल का हो गया है देश में ऐसा पहली बार हुआ है । अब पेट्रोल पम्प का नाम डीजल पंप रखना पड़ेगा।मौके पर प्रखण्ड उपाध्यक्ष मो अजीमुद्दीन , हाशिम, सहित दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे ।

- उजागर मीडिया, टीम, बसंतराय।
Share on Google Plus

About Editor1

उजागर मीडिया परिवार से आप सीधे जुड़ सकते है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें