एनएच 133 मुख्य मार्ग की बदहाली को लेकर ग्रामीणों ने सांसद को रोका



  • नयानगर बिजली पॉवर सबस्टेशन का उद्घाटन करने पहुंचे थे सांसद निशिकांत दुबे
  • ग्रामीणों एवं एनएसयुआई कार्यकर्ताओ ने सड़क पर हुए गड्ढे में की धान रोपण
  • इस मार्ग पर कइयो ने गंवा चुकी है अपनी जान

गोड्डा : सड़क की बदहाली को लेकर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को महागामा प्रखंड अंतर्गत लोंगाय गाँव में स्थानीय ग्रामीणों एवं एनएसयुआई कार्यकर्ताओं ने मुख्य सड़क पर रोकते हुए  सांसद के सामने सड़क पर हुए गड्ढे में धान की रोपाई कर डाली। प्राप्त जानकारी के अनुसार लोंगाय गाँव के ग्रामीण एवं एनएसयुआई कार्यकर्ताओ ने सड़क की बदहाली को लेकर जब सांसद से कहा गया कि इस सड़क की स्थिति काफी दयनीय है।

दिग्घी – महागामा एवं महागामा – गोड्डा मुख्य मार्ग का मरम्मती कार्य बेहद जरुरी है। जिससे की आमजनों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क में बड़े बड़े गड्ढे हो जाने के कारण आये दिन छिटफुट घटनाएँ होती रहती है। सांसद ने यह कहते हुए अपना पल्ला झाड़ दिया कि यह काम मेरा नहीं बल्कि राज्य सरकार एवं स्थानीय विधायक का है।

ज्ञात हो की गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे नयानगर बिजली पॉवर सबस्टेशन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। वापस लौटने के क्रम में लोंगाय गाँव के ग्रामीणों एवं एनएसयुआई कार्यकर्ताओ ने उसे रोक लिया। वही मौजूद एनएसयुआई जिलाध्यक्ष मुन्ना राजा ने कहा कि सांसद निशिकांत दुबे को इस तरह कहकर अपना पल्ला झाड़ना शोभा नही देता है, जनता से उन्हें माफ़ी मांगना चाहिए।

आगे उन्होंने कहा कि एक तो वो कोरोना महामारी के दौरान लापता थे। हमलोगों को पता चला की नयानगर बिजली पॉवर सबस्टेशन का उद्घाटन करने के लिए आये है, तो हमलोगों ने सड़क की बदहाली को लेकर संसाद को अवगत कराने के लिए रोके थे। सांसद के सामने में सड़क पर हुए गड्ढे में धान रोपने का काम भी किया। सड़क की हालत ऐसी है की हर दो हफ्ते के बाद कुछ न कुछ घटनाएँ होती रहती है। कई लोगों ने सड़क दुर्घटना में अपना जान भी गंवाई है। सड़क की मरम्मती उसी समय होता है जब क्षेत्र में बड़े बड़े नेताओ का का आगमन होता है।

गौरतलब हो की विधानसभा चुनाव से पूर्व जब तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुबर दास जन आशीर्वाद यात्रा के तहत महागामा होते हुए गोड्डा गये थे तो महागामा – गोड्डा मुख्य मार्ग का खूब पॉलिस हुआ था।

- ब्यूरो रिपोर्ट, उजागर मीडिया।
Share on Google Plus

About Noor Nabi Alam

उजागर मीडिया परिवार से आप सीधे जुड़ सकते है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें